MUKUL ROY
File Photo: PTI

Loading

नई दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता मुकुल रॉय (Mukul Roy), ममता बनर्जी के दो बेहद करीबी लोगों के साथ कल शाम से अचानक लापता हो गए थे। वहीं इस मामले में इसके बाद में एयरपोर्ट थाने में उनके बेटे सुभ्रांशु रॉय ने शिकायत दर्ज कराई थी। 

वहीं अब खबर यह है कि मुकुल रॉय अब दिल्ली आ गए हैं, लेकिन वह किसी को बिना बताए ही दिल्ली आ गए हैं। मुकुल रॉय और उनके दो सहयोगी दोनों शाम से ही लापता बताए जा रहे थे। मामले पर TMC नेता सुभ्राग्शु ने कहा था कि, “अभी तक मेरा अपने पिता से संपर्क नहीं हो पाया है। उनका कुछ पता नहीं चला है।” रॉय के करीबी सहयोगियों ने बताया कि उन्हें सोमवार शाम को दिल्ली जाने वाली उड़ान में सवार होना था। वहीं उनके एक करीबी सहयोगी ने कहा था कि, “अभी तक हमें यह पता है कि उन्हें रात करीब नौ बजे दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरना था लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं है।”  

गौरतलब है कि पहले TMC में दूसरे नंबर के नेता माने जाने वाले रॉय पार्टी नेतृत्व से मतभेदों के बाद 2017 में BJPमें शामिल हो गए थे। उन्हें BJP का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया था। वहीं रॉय ने BJP के टिकट पर 2021 का विधानसभा चुनाव जीता था लेकिन वह नतीजों की घोषणा के बाद वे TMC में लौट आए थे।