saket-ghokhle
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. एक खबर के अनुसार, TMC प्रवक्ता साकेत गोखले (Saket Gokhale) को गुजरात पुलिस (Gujarat Police) ने फेक ट्वीट केस में अब दोबारा फिर से गिरफ्तार (Arrest) किया है। इसके साथ ही पार्टी के कद्दावर नेता डेरेक ओ’ब्रायन फिर से एक्टिव हो गए हैं और उन्होंने ट्वीट कर गुजरात पुलिस पर गोखले को परेशान करने का संगीन आरोप लगाया है। 

    वहीं मामले पर ACP साइबर क्राइम जितेंद्र यादव ने कहा कि, मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एम वी चौहान ने TMC नेता की पुलिस हिरासत पूरी होने और अदालत में पेशी के बाद उन्हें जमानत दे दी थी, लेकिन इसके तुरंत बाद ही उन्हें मोरबी पुलिस ने वहां दर्ज एक अन्य अपराध के चलते गिरफ्तार कर लिया है।

    गौरतलब है कि, बीते मंगलवार को, गुजरात पुलिस (Gujarat Police) ने साकेत गोखले (Saket Ghokhale) को गिरफ्तार किया था. जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को रात नौ बजे नयी दिल्ली से जयपुर के लिए उड़ान भरी, लेकिन वह जब जयपुर उतरे तो गुजरात पुलिस राजस्थान के हवाई अड्डे पर उनका इंतजार कर रही थी। 

    इसके साथ ही TMC पार्टी ने इस गिरफ्तारी को ‘‘राजनीतिक प्रतिशोध” के तहत की गई कार्रवाई बताया था। साथ ही तब तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ’ ब्रायन ने ट्वीट करके बताया था कि, गिरफ्तारी किन परिस्थितियों में की गई थी। उन्होंने तब यह भी दावा किया था कि सोमवार रात दो बजे गोखले ने अपनी मां को फोन किया था और बताया कि पुलिस उन्हें अहमदाबाद ले जा रही है और वह दोपहर तक वहां पहुंच जाएंगे।