Arvind Kejriwal
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. आज जहां एक तरफ दिल्ली (Delhi) में AAP के विधायकों की जरूरी बैठक दिल्ली के CM केजरीवाल (Arvind Kejeriwal) के आवास पर होनी है।  वहीं इस बैठक से पहले बड़ी खबर ये भी सामने आ रही है कि कुछ विधायकों से पार्टी का संपर्क नहीं हो पा रहा है।  दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आज इस जरुरी मीटिंग से ठीक पहले कुछ विधायकों से पार्टी का संपर्क नहीं हो पा रहा है। 

    गौरतलब है कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह 11 बजे अपने आवास पर सभी AAP विधायकों की एक अहम् बैठक बुलाई है, जिसमें मौजूदा राजनीतिक स्थिति, ED और CBI द्वारा AAP नेताओं पर छापेमारी और भाजपा द्वारा कथित तौर पर दिल्ली सरकार को उखाड़ फेंकने के हो रहे प्रयास पर भी चर्चा होगी। 

    पता हो  कि इससे पहले, बीते बुधवार को, दिल्ली में विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोपों को लेकर आज आम आदमी पार्टी की PAC की मीटिंग राष्ट्रीय संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में हुई थी। इस मीटिंग के बाद राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि मीटिंग में मौजूदा घटनाक्रम को लेकर चर्चा की गई थी।

    वहीं, दिल्ली में सरकार गिरने की कोशिश पर भी चर्चा हुई थी। इस बैठक में अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, गोपाल राय, आतिशी, एनडी गुप्ता, दुर्गेश पाठक, पंकज गुप्ता, राघव चड्ढा, इमरान हुसैन और राखी बिड़लान मौजूद रहे थे।