Pregnant Woman Burnt Alive
Pic : Ani

    Loading

    केरल : केरल (Kerala) के कन्नूर (Kannur) से एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां पर एक चली कार में आग लग गई। कन्नूर में कल एक गर्भवती महिला और उसके पति की कार में आग लग गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दिल दहला देने वाली घटना कन्नूर जिला अस्पताल के पास उस दौरान हुई जब महिला के प्रसव पीड़ा की शिकायत के बाद वो जिला अस्पताल जा रहे थे। 

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार में आग लगने से इस हादसे में गर्भवती महिला और उसके पति की जलकर मौत (Pregnant Woman Burnt Alive) हो गई। बता दें कि परिवार के चार अन्य सदस्य कार की पिछली सीट पर बैठे थे। जिन्हें कड़ी मसक्कत के बाद जलती हुई गाड़ी से किसी तरह बाहर निकाला गया। कार में मौजूद परिवार के जो भी लोग घायल हुए हैं उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    जानकारी के मुताबिक ये लोग मारुति स्प्रेसो कार में सवार थे। समाचार एजेंसी Ani के मुताबिक कन्नूर शहर के पुलिस आयुक्त अजीत कुमार ने बताया कि विशेषज्ञों की मदद से कार की ठीक से जांच की जाएगी।

    कार में सवार अन्य लोगों को चोट नहीं आई है। वे अस्पताल में हैं और उनकी जांच हो रही है। मामले की पूरी तहकीकात के बाद ही इस हादसे की क्लियर पिक्चर सामने आएगी।मने आएगी।