PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    जोधपुर: राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक एक्सीडेंट में दो कांस्टेबल (constable) सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 कॉन्स्टेबल घायल हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मी प्राइवेट कार से अपराधियों को पकड़ने नागौर की ओर जा रहे थे। शनिवार शाम करीब 5 बजे आसोप से करीब डेढ़ किमी आगे ट्रेलर से कार की टक्कर हो गई। जिसमें तीन की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। कार में ड्राइवर सहित 5 लोग सवार थे। घायलों का इलाज चल रहा है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

    जानकारी के अनुसार आसोप थाने (Asop police station) के हेड कॉन्स्टेबल तेजाराम, कॉन्स्टेबल मोहनलाल निवासी कंकड़ाय पुलिस थाना भावंडा सहित 2 अन्य कॉन्स्टेबल प्राइवेट कार लेकर शनिवार शाम अपराधी को पकड़ने नागौर जा रहे थे। कार राजूराम देवासी चला रहा था। आसोप से डेढ़ किलोमीटर आगे कार को सामने से आर रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी। हादसे में तेजाराम, मोहनलाल और राजू राम की मौत हो गई, जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल और बचाव टीम मौके पर पहुंच गई। 

    एसपी जोधपुर ग्रामीण ने बताया कि जोधपुर में नागौर की ओर जा रहे एक कार की ट्रक से टक्कर हो जाने से 2 पुलिस कांस्टेबल की मृत्यु हो गयी, जबकि 2 अन्य घायल हो गए, कार चालक की भी मृत्यु हो गई। दो घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है। दोनों के हाथ और पांव में फ्रैक्चर है। उनकी हालत अभी स्थिर है। वहीं दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में मातम का महौल है। फिलहाल पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस आगे की जांच कर रही है।