Encounter
File Photo

    Loading

    देवघर: झारखंड (Jharkhand) के देवघर (Deoghar) में बीती रात अपराधियों ने दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी। देवघर पुलिस ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी एक कारोबारी के बॉडीगार्ड (bodyguards) के तौर पर तैनात थे। यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि यह मुठभेड़ थी या दोषियों ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं। 

    जानकारी के अनुसार यहां शनिवार देर रात पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ (encounter) हुई की खबर है। इस मुठभेड़ में मछली व्यवसाई सुधाकर झा की सुरक्षा में लगे दो पुलिस जवान शहीद हो गये। यह घटना पुलिस स्टेशन से थोड़ी दूर पर ही हुई।  घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना प्रभारी केके साहू कुशवाहा पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान अपराधियों ने थाना प्रभारी की गाड़ी पर भी फायरिंग की। 

    इस घटना में थाना प्रभारी भी बाल-बाल बच गये। जबकि दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इस मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में एक अपराधी बुरी तरह घायल हो गया है। मौके पर पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौजूद हैं। वही शहीद हुए पुलिस कर्मियों के घर मातम का महौल है। परिजनों और आस पास के लोगों में नाराजगी है। फ़िलहाल हिरासत में लिये गये दोनों अपराधी से पूछताछ की जा रही है।