केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Photo Credits-ANI Twitter)
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: यूपी सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद से ही पार्टी के भीतर संग्राम मचा हुआ है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के तथाकथित जी-23 समूह की तरफ से नेतृत्व सहित कई मसलों पर सवाल खड़े किये गए हैं। इन सब के बीच कांग्रेस के भीतर मचे घमासान पर बीजेपी की तरफ से समय-समय पर हमला किया जा रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने गांधी परिवार (Gandhi Family) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले राहुल ने कमान संभाली तो पश्चिम बंगाल में खाता नहीं खुला। प्रियंका ने कमान संभाली तो जमानत जब्त हो गई।

    ज्ञात हो कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सोनिया जी की चिंताएं हम समझ सकते हैं क्योंकि वे गांधी परिवार के बाहर नहीं देखती हैं। परिवार के भी सब लोग प्रयास करके देख चुके हैं, खाते खुल नहीं रहे हैं जमानत जब्त हो चुकी है। पहले राहुल जी ने कमान संभाली तो पश्चिम बंगाल में खाता नहीं खुला।

    अनुराग ठाकुर ने गांधी परिवार पर साधा निशाना-

    ठाकुर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका जी ने कमान संभाली तो जमानत जब्त हो गई। अब एक बार फिर सोनिया गांधी कमान संभालने वाली हैं लेकिन कांग्रेस को लेकर एक ही प्रश्न उठता है कि क्या कांग्रेस एक ही परिवार तक सीमित रहेगी? इससे पहले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस से सीखना चाहिए कि चुनाव हारते कैसे हैं।