PIC: ANI/Twitter
PIC: ANI/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: देशभर में आज यानी 11 अगस्त को रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2022) का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। कोरोना (Corona) काल के बाद इस साल यह त्यौहार बिना किसी पाबंदी और आज़ादी से मनाया। भाई-बहन के प्रेम का प्रतिक इस त्यौहार को कई सेलिब्रिटी भी धूमधाम से मन रहे हैं। साथ ही राजनीति (Politics) में भी इस त्योहार की धूम देखी गई है। 

    समाचार एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें आज राखी के पर्व पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Union Minister Sadhvi Niranjan Jyoti) ने भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) को उनके आवास पर राखी बांधी है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। 

    वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी रक्षाबंधन की देशवासियों को बधाई दी है। इस अवसर पर उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘‘रक्षाबंधन के खास अवसर पर सभी को बधाई।’’ 

    बता दें कि, इस समय राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है। एक तरफ जहां महाराष्ट्र में सियासी जंग देखने मिली तो वहीं कुछ ऐसा ही दृश्य बिहार की राजनीति में भी देखने मिला है। जहां नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ अपना गठबंधन तोड़कर एक बार फिर RJD से नाता जोड़ लिया है। इस बीच राखी के पूर्व पर साध्वी निरंजन ज्योति और मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की यह तस्वीर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।