smiriti-irani
Pic: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: एक बड़ी खबर के अनुसार, केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) रविवार को कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो गई है। उन्होंने, अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

    स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया, राजेंद्र नगर में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं हो पाने के लिए मैं वहाँ के नागरिकों से क्षमा चाहती हूँ, क्योंकि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं राजेंद्र नगर के लोगों सेराजेश भाटिया जी को वोट देने और दिल्ली बीजेपी को जिताने की अपील करती हूँ।

    https://twitter.com/smritiirani/ status/1538526791010115585

    बता दें कि, दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा में उपचुनाव के लिए 23 जून को वोटिंग होनी है। जहां बीजेपी के कैंडिडेट राजेश भाटिया के समर्थन में रविवार को एक चुनावी सभा में शामिल होने वाली थीं। इस सभा में स्मृति ईरानी एक चुनावी सभा में शामिल होने वाली थी। लेकिन नहीं हो पाई।

    गौरतलब है कि, दो साल पहले यानी साल 2020 में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित हो गई थी। उस समय उन्होंने कहा था कि, ‘यह कभी-कभी ही होता है जब मुझे कुछ ऐलान करते वक्त शब्द खोजने हों। इसलिए मैं इसे साधारण रखती हूं। मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं और जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं उनसे विनती है कि अपना टेस्ट जरूर कराएं।’