OSAMA
File Photo

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आधिकारी अपने उल्टे-सीधे कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार यूपी में फर्रुखाबाद (Farukhabad) के एक अधिकारी ने ऐसा दावा किया है, जिससे सबके कान खड़े हो गए है। बिजली विभाग के अधिकारी ने विश्व का सबसे खतरनाक आंतकवादी ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) को अपना गुरु बता रहा है। अधिकारी ने अपने गुरु का कार्यालय में बकायदा तस्वीर भी लटकाकर रखा है। जिसकी वह आराधना भी करता है। 

    खबर के मुताबिक अधिकारी फर्रुखाबाद जिले स्थित नवाबगंज क्षेत्र में विद्दुत निगम में काम करता है। जहां उसने अपने गुरु आंतकवादी ओसामा बिन लादेन की तस्वीर लगा रखी है। जिसके सोशल मिडिया पर वायरल होने से कार्यालय में खलबली मच गई। अधिकारी ने इतना ही नही,बल्की कार्यालय में लगे उस तस्वीर पर बकायदा श्रद्धेय ओसामा बिन लादेन दुनिया का सर्वश्रेष्ठ इंजीनियर भी लिखा है। जिसके बाद उसने खुद का नाम SDO रविंद्र प्रकाश गौतम लिखा है। वह अधिकारी आतंकवादी को अपना आस्था का प्रतीक मानता है।

    इस पूरे मामले पर उपखंड रविंद प्रकाश गौतम ने खुद फोन पर बताया कि विश्व का सबसे बड़ा आंतकवादी ओसामा बिन लादेन उसका गुरु है। अगर हमारे कार्यालय से कोई भी ओसामा की फोटो हटाते है तो हम पुनः दूसरी लगा देगें। इस पूरे मामले को लेकर पूरे डिपार्टमेंट में अफरा हडकंप मच गया है। इस मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को मिलते ही उनके हांथ-पांव फूल गए। जिसके तुरंत बाद ओसामा की तस्वीर को कार्यालय से हटा दिया गया है। इसके जांच के लिए कमेटी भी गठित की गई है। देखने वाली बात यह है, कि शासन-प्रशासन व उसके उच्च अधिकारी ऐसे सिरफिरे अभियंता के खिलाफ कितना कठोर कार्रवाई करते हैं।