PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

गांधीनगर: यूपी पुलिस (UP Police) आखिरकार गुजरात के साबरमती जेल (Sabarmati Jail) पहुँच गई। यूपी की प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) की एक टीम साबरमती जेल में प्रवेश कर चुकी है। इस बीच माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की धड़कने बढ़ गईं हैं। उसे यह डर सता रहा है कि कही विकास दुबे जैसी घटना न हो जाय। पुलिस गाड़ी पलटने के बहाने के बीच मेरा इनकाउंटर न कर दे। फ़िलहाल इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर भी जमकर पोस्ट डाले जा रहे हैं। लोग अतीक के इस डर को लेकर चुटकी ले रहे हैं। कभी दूसरों को डराने वाला आज खुद डरा हुआ है। वह यूपी की जेल में आने के लिए तैयार नहीं है।  

जानकारी के अनुसार प्रयागराज पुलिस की एक टीम गुजरात के साबरमती जेल में प्रवेश कर गई है। माफिया से नेता बना अतीक अहमद यही बंद है। यूपी कोर्ट के आदेश के मुताबिक अपहरण के एक मामले में फैसला 28 मार्च को सुनाया जाएगा। अतीक अहमद समेत मामले के सभी आरोपियों को तारीख पर अदालत में पेश करने का निर्देश दिया गया है। 

उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम माफिया एवं राजनेता अतीक अहमद को ले जाने के लिए रविवार को गुजरात के अहमदाबाद स्थित साबरमती केंद्रीय जेल पहुंची। अतीक इस जेल में जून 2019 में बंद है। 

अहमद 2005 में तत्कालीन बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है। उसके खिलाफ उमेश पाल की हत्या के मामले में हाल ही में मुकदमा दर्ज किय गया था। उमेश पाल, राजू पाल की हत्या का मुख्य गवाह था। 24 फरवरी को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।