Pic : Ani
Pic : Ani

Loading

नई दिल्ली : देश के कुछ राज्यों में जहां कल धूमधाम से होली मनाई गई तो वहीं होली का जश्न आज भी जा रही है। क्योंकि आज देशभर में लोग होली के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। क्या आम क्या खास सभी रंगों के इस त्यौहार को मानाने में मशगुल हैं। तो वहीं अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के घर के होली सेलिब्रेशन का विडियो सामने आया है। जहां पर होली का लुफ्त उठाने के लिए US सेक्रेट्री जीना रायमोंडो भी पहुंची हुई हैं। 

बता दें कि अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो (Gina Raimondo) होली समारोह में भाग लेने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) के आवास पर पहुंचीं।

जहां पर उन्होंने होली समारोह में भाग लिया। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में वो भारत में होली को काफी एन्जॉय करते हुए नजर आ रही रही हैं। साथ ही गानों पर झूमती हुई नजर आ रही है। 

गौरतलब है कि दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर होली समारोह में भाग लेने के दौरान अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो ने कहा, “इस तरह की छुट्टी पर यहां आना मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे मंत्री द्वारा इतना स्वागत महसूस हुआ, यह शानदार है। होली मुबारक!”