accident
File Pic

    अमेठी (उप्र). अमेठी (Amethi) जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र के प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर दुर्गा पुर के पास एक कार में आग (Car On Fire) लगने से एक बच्ची समेत नौ महिलाएं झुलस गयीं, सभी सुलतानपुर दरगाह से लौट रही थीं। इनमें दो की हालत गंभीर है। अमेठी के पुलिस उपाधीक्षक अर्पित कपूर ने शुक्रवार बताया कि बृहस्पतिवार रात थाना क्षेत्र के दुर्गापुर स्थित पेट्रोल पंप के पास उस समय बड़ा हादसा हुआ जब पेट्रोल भरवा कर जा रही मारुति वैन कार में एकाएक आग लग गई।

    हादसे में वैन में सवार एक बच्ची समेत नौ लोग झुलस गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल सुलतानपुर ले जाया गया जहां बच्ची और उसकी मां की हालत गंभीर है़। डॉक्टरों ने दोनों को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया है़, बाकी अन्य का इलाज किया जा रहा है़। उन्होंने बताया कि हादसा प्रयागराज-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर पीपरपुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर में पेट्रोल पंप के पास हुआ।

    अमेठी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के चंडेरिया गांव निवासी पीड़िता सकीना ने बताया कि बृहस्पतिवार को मारुति वैन कार से गांव की नौ महिलाएं और एक बच्ची सुलतानपुर की एक दरगाह पर जियारत के लिए आईं थीं। रात को वापस लौटते समय ये हादसा हुआ है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मारुति कार में अवैध रूप से सीएनजी किट लगी थी और एकाएक शार्ट सर्किट होने से कार में आग लग गई। हादसे में आमिना और उमैमा (4) बुरी तरह झुलस गए और उन्हें सुलतानपुर से डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ भेज दिया है। वहीं अन्य सभी महिलाओं का इलाज जारी है़। पुलिस मामले की जांच कर रही है।