प्रीतम सिंह ने थामा बीजेपी का दामन (Photo Credits-ANI Twitter)
प्रीतम सिंह ने थामा बीजेपी का दामन (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नयी दिल्ली: उत्तराखंड क्रांति दल के नेता और निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार ( Pritam Singh Panwar) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया। वह उत्तराखंड की यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुके हैं। वर्तमान में वह विधानसभा में धनोल्टी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।  

    भाजपा मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी और उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक की मौजूदगी में पंवार को भाजपा की सदस्यता दिलाई। ईरानी ने  पंवार का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि राष्ट्रहित में उनका भाजपा परिवार में शामिल होने का निर्णय सराहनीय है। कौशिक ने कहा कि पवार ने उत्तराखंड क्रांति दल के नेता के रूप में उत्तराखंड राज्य के लिए लड़ाई में बढ़चढ़कर योगदान दिया और उनके भाजपा में शामिल होने राज्य में पार्टी को मजबूती मिलेगी।

    प्रीतम सिंह पंवार ने स्मृति ईरानी की मौजूदगी में थामा बीजेपी का दामन-

    पंवार ने कहा कि वह भाजपा परिवार में शामिल होकर आज गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहद प्रभावित हैं क्योंकि वह उततराखंड के विकास के लिए लगातार प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि बहुत सोच समझकर उन्होंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है। (एजेंसी)