PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    बक्सर: बिहार (Bihar) के बक्सर से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां कुछ लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया है। सरकारी वाहनों (Government vehicles) में तोड़फोड़ की है और पुलिस की वैन में आग (Fire) लगा दी है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। स्थिति को नियंत्रित करने की जद्दोजहद चल रही है। हंगामा कर रहे लोगों का आरोप है कि एक किसान के घर में घुसकर पुलिस ने मारपीट की थी।    

    जानकारी के अनुसार बिहार के बक्सर में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस वैन में आग लगा दी गई, सरकारी वाहनों में तोड़फोड़ की गई क्योंकि उनका आरोप है कि पुलिस ने कल रात एक किसान के घर में प्रवेश किया और उसकी पिटाई की। इसी बात से नाराज लोगों ने हिंसा शुरू कर दी।  

    आरोप है कि चौसा पावर प्लांट के लिए अधिग्रहित की जा रही अपनी जमीन के लिए बेहतर दरों की मांग को लेकर किसानों का एक समूह यहां विरोध प्रदर्शन कर रहा है। इसी बीच कल यानी मंगलवार को पुलिस ने एक किसान के घर में घुसकर मारपीट की। इसी बात से नाराज स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू का दिया।  बाद में नाराजगी हिंसा में बदल गई। सरकारी वाहनों में तोड़फोड़ शुरू हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।