Viral Video : Despite the horrific fire in their own tent installed for a marriage reception in Bhiwandi, Maharashtra, people were busy eating food, Watch Video

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के पास भिवंडी (Bhiwandi) में हो रही एक शादी (Marriage) के दौरान रिसेप्शन (Reception) के लिए लगाए गए टेंट (Tent) में अचानक आग (Fire) लग गई। लेकिन बावजूद इसके रिसेप्शन में आए मेहमान (Guests) खाना 9Food) खाने के मशगूल रहे। भिवंडी (Bhiwandi Fire) के एक ग्राउंड (Ground) में शादी समारोह के फंक्शन में आग लगने के बीच मेहमानों के खाना खाने का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, शादी के रिसेप्शन के लिए लगाए गए टेंट में भीषण आग लगी है। आग की लपटों के बीच लोग बड़े ही आराम से चिकन और मटन खा रहे हैं। वीडियो में दिख रहे लोगों को देख कर पता चलता है कि उन्हें इस बात की जानकारी थी कि, टेंट के पिछले हिस्से में आग लगी हुई है लेकिन इसके बावजूद वहां से निकलने की बजाए वह शादी का खाना के खाने का स्वाद लेते रहे। इस वायरल वीडियो को देख लोग मज़ेदार कमेंट्स दे रहे हैं।

    मिली जानकारी के अनुसार, आग लगने के बाद इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि, आग जिस टेंट में लगी थी वह एक बड़े से ग्राउंड में लगाया गया था इसके चलते लोगों को समय रहते बहार निकलने में आसामी हुई। घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। हालांकि इस घटना में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।