Viral Video : Madhya Pradesh youth losses life while filming a video close to railway tracks, wanted to post it on Instagram

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) का जूनून युवाओं पर इस कदर चढ़ता जा रहा है कि इसमें एक शख्स की जान चली गई। एक युवक ने रेलवे ट्रक (Railway Track) के नज़दीक वीडियो (Video) शूट करना चाहा और वीडियो शूट करने के दौरान पीछे से तेज़ रफ़्तार से आ रही ट्रेन (Train) की चपेट में आ गया जिसके बाद उसकी मौत (Death) हो गई। बताया जा रहा है कि, घटना रविवार शाम को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इटारसी शहर में हुई। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

    मृतक की पहचान संजू चौरे के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि, वह अपने दोस्त के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो शूट कर पोस्ट करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचा था। वीडियो शूट करने के दौरान संजू रेलवे ट्रैक के बेहद नज़दीक चल रहा था जिसके बाद वह पीछे से आती ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, संजू सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए वीडियो बना रहा था तभी यह घटना घाटी और पूरी घटना मोबाइल में कैद हो गई।

    बताया जा रहा है कि, पंजारा कला निवासी चौरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सक्रिय था और अक्सर अपने वीडियो पोस्ट करता था। रविवार को उसने अपने दोस्त से चलती ट्रेन के साथ वीडियो रिकॉर्ड करने को कहा। इसी मकसद से दोनों शारदेव बाबा रेलवे ब्रिज पहुंचे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि चौरे रेलवे ट्रैक के पास से चल रहा था। 

    एक अधिकारी के मुताबिक, जांच में पता चला है कि, चलती ट्रेन के पास से वीडियो बनाते समय चौरे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना में चौरे को बेहद गंभीर चोटें आई थीं। घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था जहां उसे मृतक घोषित किया गया।