तेजस्वी का महिलाओं को 500-500 के नोट बांटते Video Viral, कहा-हम लालू के बेटे हैं

    बिहार.  RJD नेता प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव  (Tejaswi Yadav Viral Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राजद नेता गरीब महिलाओं के बीच 500-500 रुपये के नोट बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

    बता दें कि जल्द ही बिहार में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Elections) होने वाले है। अधिसूचना जारी होने के साथ ही आदर्श आचार संहिता भी लागू है। जिससे मतदाताओं को किसी भी तरह से प्रभावित करना या उन्‍हें प्रलोभन देना आचार संहिता के उल्‍लंघन की श्रेणी में आता है। 

    नीरज कुमार शेयर किया वीडियो 

    नीरज कुमार के दावे के अनुसार गुरुवार को जब तेजस्वी गोपालगंज बैकुंठपुर के रेवतीथ हाई स्कूल मैदान में एक जनसभा को संबोधित करके वापस आ रहे थे  वापसी के दौरान उन्होंने गोपालगंज के बैकुंठपुर में महिलाओं को 500-500 और किसी को 1 हजार रुपये बांटे।

    पैसे बांटते वीडियो हुआ वायरल

    सोशल मीडिया पर तेजस्वी का पैसे बांटते हुए वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो में सुना जा सकता है कि वे उन महिलाओं को बताते हैं कि वे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव हैं। इसपर जेडीयू ने तंज कस्ते हुए कहा जेडीयू एमएलसी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘तेजस्वी जी आपकी खुद की पहचान नहीं, अनुकंपा पर नेता तो बन गए फिर भी पिता के नाम से ही जाने जाते हैं। आपने जो गोपालगंज में ‘नौकरी लो, जमीन दो’ के नाम पर जमीन लिखवाए हैं वही गरीबों में बांट देते? आपके पास तो बेशुमार जमीन है वही उपलब्ध करा देते?’

    आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ

    नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा, ‘कोई जानता नहीं-पहचानता नहीं, कौन है ये राजकुमार जिसने आंचल में रुपया गिराया है, घमंड का खुमार इस कुमार पर इतना छाया, अमीरी-गरीबी का फर्क बताया, कोई पीछे से लालू का लाल है बताता, भूत के वर्तमान का हाल दिखाता, जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ, आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ।’