Om Prakash Rajbhar
Om Prakash Rajbhar

    Loading

    संतकबीरनरग: अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने एक जनसभा के दौरान खुले मंच से चादर फैलाकर चंदा मांगने लगे। जनसभा में मौजूद लोगों में भी चंदा देने की होड़ लग गई। लोग लाइन लगाकर 10, 20, 50 रुपए देने लगे उन्होंने उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर (Sant Kabirnagar) में एक जन सभा के दौरान ऐसा किया मंच से ही लोगों से 10 रुपए देने की मांग की जिसके बाद चंदा देने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। 

    10 रुपए ही हमारी रथ यात्रा को आपके मकान तक पहुंचाएगी

    जानकारी के अनुसार ओपी राजभर शनिवार शाम को संतकबीरनगर जिले में सावधान रथयात्रा (Rath Yatra) लेकर पहुंचे थे। जिले के धनघटा विधानसभा के एक निजी स्कूल में जनसभा कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने मंच से ही अपील करते हुए कहा कि 10 रुपए ही हमारी रथ यात्रा को आपके मकान तक पहुंचाएगी। इसके बाद उन्होंने गले में चादर डाली और मंच से ही चंदा मांगने लगे। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि हम सावधान रथ यात्रा के जरिए लोगों को सावधान करने के लिए निकले हैं।

     

    जनता जागो और नेताओं से सवाल करो 

    राजभर ने कहा कि वह इस यात्रा से लोगों को जागरुक कर रहे हैं। जैसे नेता सो जाता है सदन में आप लोग भी कभी-कभी सो जाते हो इसलिए जनता जागो और नेताओं से सवाल करो। इससे पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निसाना साधा था। अपने इस नये कारनामे से राजभर चर्चा में हैं। उनकी यह यात्रा लखनऊ से चलकर प्रदेश के 75 जिले होते हुए पटना के गांधी मैदान में समाप्त होगी।