PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    शिलांग: मेघालय (Meghalaya) के शिलांग में चुनावी रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बीजेपी और मोदी सरकार (Modi government) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने संसद भवन का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने (पीएम मोदी) मुझसे एक प्रश्न पूछा और कहा कि मेरा नाम गांधी क्यों है, नेहरू क्यों नहीं? उन्होंने पूरी चर्चा को टाल दिया। आपने देखा कि PM मोदी जब भाषण देते हैं तो पूरे टीवी पर छा जाते हैं.. लेकिन मेरा भाषण कहीं नजर नहीं आया और इसका कारण यह है कि इस देश की मीडिया को 2-3 बड़े उद्योगपतियों द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जिनके संबंध PM मोदी से हैं। 

    उन्होंने कहा कि भाजपा को मेघालय की भाषा, संस्कृति और इतिहास को नुकसान नहीं पहुंचाने देंगे। मेघालय के लोग टीएमसी की परंपराओं- पश्चिम बंगाल में हिंसा और घोटाले से वाकिफ हैं। टीएमसी ने गोवा चुनाव में बड़ी रकम खर्च की, वह भाजपा को जिताने के लिए मेघालय में भी यही कर रही है।  आप टीएमसी का इतिहास जानते हैं, आप बंगाल में होने वाली हिंसा को भी जानते हैं, वे गोवा आए और बड़ी रकम खर्च की क्योंकि उनका विचार बीजेपी की मदद करना था। मेघालय में टीएमसी का विचार यह सुनिश्चित करना है कि भाजपा सत्ता में आए। 

     कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि मैंने संसद में भाषण दिया था और PM से कुछ सीधे सवाल पूछे थे। मैंने PM से अडानी के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा। मैंने एक तस्वीर भी दिखाई जिसमें PM मोदी, अडानी के साथ उनके विमान में बैठे हैं। PM मोदी ने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया।