Himanta Biswa Sarma
असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिश्व शर्मा

Loading

नई दिल्ली/मंगलुरु: कर्नाटक चुनाव (Karnataka elections) को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में बहसबाजी जारी है। दोनों दल एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहीं हैं। इसी बीच असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर हमला बोला है। सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि राहुल गांधी कर्नाटक की जनता को गारंटी दे रहे हैं। लेकिन राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा। राहुल गांधी को खड़ा करने के लिए सोनिया गांधी पिछले 20 साल से अकेले लड़ रही हैं। अब यह व्यक्ति (राहुल गांधी) आता है और कर्नाटक के लोगों को गारंटी देता है?

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि सोनिया गांधी पिछले 20 साल से अकेले राहुल गांधी को खड़ा करने की लड़ाई लड़ रही हैं, अब राहुल गांधी कैसे आकर कर्नाटक के लोगों को गारंटी दे सकते हैं? उन्होंने कहा कि कर्नाटक में राहुल गांधी लोगों को गारंटी दे रहे हैं, लेकिन मेरा सवाल है कि राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा।

कर्नाटक के मंगलुरु में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि जब PFI पर प्रतिबंध लगाया गया तो कई दलों ने इसकी निंदा की लेकिन कांग्रेस अपने धर्मनिरपेक्षता के चलते निंदा नहीं कर पाई तो उन्होंने इसकी बजरंग दल से बराबरी की। कर्नाटक में जब सिद्धारमैया की सरकार थी तब उन्होंने PFI के खिलाफ मामले वापस लिए और उन्हें जेल से रिहा किया।