केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Photo Credits-ANI Twitter)
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: अलगाववादी नेता यासीन मलिक ने दिल्ली कोर्ट के समक्ष अपने सभी आरोप स्वीकार किये हैं। मलिक ने आतंकवाद से लेकर आतंकी कृत्य की साजिश रचने तक के सभी आरोपों पर हामी भरी है और उसे वह चुनौती देने वाला है। इसके साथ ही पूरे मामले पर अब सियासी संग्राम शुरू हो गया है। बीजेपी इसे लेकर आक्रामक है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आतंकवादी और अलगाववादियों के प्रति दोस्ताना रवैया रखा है।

    ज्ञात हो कि यासीन मलिक के गुनाह कबूल करने पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस पार्टी ने आतंकवादी और अलगाववादियों के प्रति दोस्ताना रवैया रखा, उसकी वजह से बेखौफ होकर ये लोग अपनी हरकत करते रहें और जम्मू कश्मीर के लोगों को जख़्म देते रहें। इसने अपने जुर्म को कबूल किया है।

    मुख्तार अब्बास नकवी का बयान-

    नकवी ने कहा कि लेकिन कांग्रेस पार्टी ने जो जुल्म जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ किया, कांग्रेस पार्टी को भी इसे कबूल करना चाहिए। यासीन पर जो UAPA के तहत धाराएं लगाई गई हैं, जिसे भी उसने स्वीकार किया है। पूरे मामले पर अब 19 मई को कोर्ट अपना फैसला सुनाने वाला है। वैसे मलिक पर जिन धाराओं में केस दर्ज है, ऐसे में उसे अधिकतम आजीवन कारावास की सजा हो सकती है।