Youth Akali Dal Leader Murder
यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्रमजीत सिंह

    मोहाली. पंजाब के मोहाली में शनिवार को यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की मिंडूखेड़ा की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल है। खबरों के अनुसार हमलावरों ने मोहाली के सेक्टर 71 के मार्केट में विक्की पर गोलियां चलाई। जहां मौकाएं वारदात पर ही उसकी मौत हो गई।

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विक्की सुबह अपनी फॉर्चूनर कार से प्रॉपर्टी डीलर के पास आया था। वहीं एक i20 कार में चार हमलावर विक्की का पीछा कर रहे थे। जैसे ही विक्की प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस से निकला तब घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। विक्की तुरंत अपनी जान बचाने के लिए मौके से करीब आधा किमी भागा। वहीं हमलावरों ने उसका पीछा कर उस पर करीब 20 राउंड फायर किए, जिसमें से उसको 9 गोलियां लगी और उसकी मौकाएं वारदात पर ही मौत हो गई।

    वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी सतिंदर सिंह फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पंचनामा कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस घटनास्थल और आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

    इस मामले में क्राइम ब्रांच ने बम्भीहा गैंग के दो गैंगस्टरों को पिंजौर से गिरफ्तार किया है। जिनका नाम सौरव उर्फ मऊ और अर्जुन उर्फ अज्जू है। यह दोनों गैंगस्टर पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे थे लेकिन अब ये बम्भीहा गैंग के लिए काम कर रहे थे और लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों पर हमला करने की फिराक में थे। इन दोनों पर अंबाला में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है।