arrest
File Photo

    चेन्नई: एक यूट्यूबर (YouTube) को अपने ऑनलाइन चैनलों (Online Channel) और एक गेम पोर्टल (Game Portal) पर महिलाओं (Woman) के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक और अश्लील टिप्पणियां करने के लिए गिरफ्तार (Arrest) किया गया और उसके पास से दो लग्जरी कार भी बरामद की गई।

    पुलिस ने बताया कि आरोपी मदन उर्फ मदन कुमार को एक शिकायत के आधार पर शुक्रवार को धर्मापुरी से गिरफ्तार किया गया। उसकी पत्नी को भी इन चैनलों के प्रबंधन में कथित तौर पर शामिल पाए जाने के लिए गिरफ्तार किया गया। शिकायतकर्ता ने मदन पर अपने यूट्यूब चैनलों पर प्रतिबंधित पबजी ऑनलाइन गेम दिखाने के अलावा महिलाओं के खिलाफ अत्यधिक आपत्तिजनक, अश्लील और अपमानजनक टिप्पणियां करने का आरोप लगाया।

    उन्होंने बताया, ‘‘आरोपी के आठ लाख ‘सबस्क्राबर’ हैं और वे प्रतिबंधित ऑनलाइन गेमों में उन्हें शामिल करके पैसा कमाता है। इसके अलावा आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करता है।”

    उन्होंने बताया कि, गिरफ्तार दंपति के बैंक खाते जब्त कर लिए गए हैं जबकि आरोपियों के पास से दो लग्जरी कार भी बरामद की गई। शहर के पुलिस आयुक्त शंकर जिवल ने लोगों को ऐसे मंचों तथा ऑनलाइन चैनलों में शामिल होने के खिलाफ आगाह किया।