Photo Credit tiwtter-ANI
Photo Credit tiwtter-ANI

    आंध्रप्रदेश: राजनीति के गलियारे में आये दिन नेता अपनी बात को लेकर ऐसे कारनामे करते रहते हें जिससे वे न चाहते हुए भी सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। इस बार आंध्र प्रदेश में विधायकों ने अपने सत्तारूढ़ सरकार और अधिकारीयों के खिलाफ अजीबोगरीब प्रदर्शन का तरीका अपनाया है। खबर के अनुसार नेल्लोर के युवाजना श्रामिका रैतु कांग्रेस पार्टी के विधायक (YSRCP) ने नाले में बैठ कर अपना विरोध प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि, नाराज विधायकों ने सफाई संबंधित अधिकारियों से कई बार सफाई कराने की शिकायत की थी। लेकिन गुहार लगाने के बाद भी नेताओं की अधिकारीयों ने एक नहीं सुना। जिसके बाद कोटमरेड्डी श्रीधर रेड्डी, उम्मा रेड्डी गुंटा में तेज बहाव वाले गंदे नाले में बैठे कर शासन-प्रशासन के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया है।

    वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक कोटाम श्रीधर रेड्डी ने कहा कि, शिकायत के बावजूद भी अधिकारी साफसफाई नही कर रहे थें। सफाई में देरी के चलते हमें क्षेत्र वासियों को जवाब देना पड़ता है। लेकिन अधिकारी कार्य नही कर रहे थें, न ही कुछ जवाब दे रहें थें। जिसके बाद हमने उनके खिलाफ विरोध के चलते इस तरह का कदम उठाया है। हमनें अधिकारीयों को उचित समय में जल्द से जल्द कार्य करने को कहा है। यदि अधिकारी इस कार्य को समय से नही करते हैं तो, हम फिर से इस तरह का प्रदर्शन करेंगे।

    बताया जा रहा हैकि, यह गटर का कार्य पिछले 10 साल से पेंडिंग था। यह नाला उम्मारेड्डी गुंटा में रेलवे ट्रेक के किनारे स्थित है। अधिकारीयों को विधायक के इस प्रकार के विरोध की जानकारी मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंच जल्द से जल्द इस कम को करने का का आश्वासन दिया है।