pakistan-former-fast-bowler-shoaib-akhtar-extends-his-support-to-indian-amid-covid-19-crisis

    कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर अब आईपीएल (IPL 2021) में भी छा गया है। महामारी की वजह से आईपीएल को स्थगित (IPL Suspended) करना पड़ गया है। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर आईपीएल प्रेमियों का रिएक्शन देखने मिल रहा है। इसके अलावा कई दिग्गज लोग भी आईपीएल सस्पेंड होने पर रिएक्ट कर रहे हैं।इसी कर्म में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी इसपर अपनी राय दी है और बीसीसीआई (BCCI) के इस फैसले को सही करार दिया है।

    सोशल मीडिया पर अख्तर ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी बात रखी है।वीडियो में अख्तर ने कहा है कि, इस विकत स्थिति में लोगों की जान बचाने से लेकर कोई दूसरी बात नहीं हो सकती है।मैंने एक हफ्ते पहले ही इस बात को कहा था।अब आखिर में बीसीसीआई ने आईपीएल को स्थगित कर सही फैसला किया है।इसके अलावा अख्तर ने ये भी कहा है कि उन्होंने आईपीएल को रोकने की अपील इसलिए की थी कि क्योंकि भारत में लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गवां रहे हैं।

    बता दें कि आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों में KKR के 2 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए थे, इसके अलावा SRH के खिलाड़ी भी संक्रमित पाए गए। जिसके बाद BCCI ने आईपीएल को सस्पेंड करने का निर्णय लिया है। वहीं पहले ऐसी खबरें थीं कि बीसीसीआई आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों को एक वेन्यू पर करा सकती है। इसके लिए बीसीसीआई की पहली पसंद मुंबई थी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और बोर्ड ने इसे स्थगित करने का फैसला किया। ज्ञात हो कि कोरोना संकट के समय में बीसीसीआई ने मजबूत बायो बबल का हवाला देते हुए मैच कराए थे।