Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    आज के समय में आईपीएल प्रेमियों (IPL Lovers) के लिए हर दिन जैसे जश्न वाला दिन हो गया है। फैंस को रोज़ाना शानदार मैच के बीच अपना टाइम पास करना आसान हो गया है। ऐसे में कल दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच हुआ मैच बहुत ही रोमांचक रहा। DC के मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के सामने पंजाब की एक न चली और दिल्ली वालों ने PBKS को 14 गेंद शेष रहते हुए सात विकेट से हराकर तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया। मयंक अग्रवाल ने नाबाद 99 रन की पारी खेली, वहीं शिखर ने 69 रन की पारी खेली, लेकिन इस मैच का एक वीडियो तेज़ी (Viral Match) से सोशल मीडिया  (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) अजीबोगरीब तरह से रन-आउट (Run-Out) होते नज़र आ रहे हैं। 

    वायरल वीडियो में शेमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने शानदार अंदाज में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को आउट किया है। यह वायरल वीडियो जितना अनोखा है उतना ही मज़ेदार भी है। दरअसल, 13 ओवर में पंजाब 3 विकेट खोकर 88 रन बना चुका था। अक्षर पटेल 14वां ओवर डालने आए और उनकी गेंद पर मयंक ने शॉट खेला और रन के लिए भाग गए। वहीं दीपक भी रन लेने के लिए बाहर निकल गए, लेकिन बाद में दीपक हुड्डा वापिस लौटे पर उससे पहले ही हेटमायर से गेंद लेकर अक्षर पटेल ने गिल्लियां उड़ा दीं।  जिसके बाद यह फैसला थर्ड अंपायर के पास गया और अंपायर ने दीपक हुड्डा को आउट करार दिया।

    वायरल वीडियो को देख लोग इसे खूब लाइक भी कर रहे हैं और मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। मैच में दिल्ली ने 17।4 ओवर में तीन विकेट पर 167 रन बनाकर अपनी छठी जीत दर्ज की। वहीं इस मैच में दिल्ली को मिली जीत से टीम आठ मैचों में 12 अंक से लीड कर रही है और चेन्नई सुपर किंग्स को पीछे छोड़ चुकी है।