Shubhman Gill and Sara tendulkar

-विनय कुमार.

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक बार फिर युवा बल्लेबाज शुबमन गिल को लेकर सुर्खियों में हैं। काफ़ी समय से खबरें उड़ रही हैं कि सारा और शुबमन के बीच कुछ चल रहा है। सोशल मीडिया में फैल रही  इन बातों में कितना सच है पता नहीं। लेकिन, सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुबमन गिल की फोटो शेयर करके अकटलों को और हवा दे दी है।

दिल के साथ शेयर की फोटो

शुबमन गिल आईपीएल (IPL T20) टूर्नामेंट में कोलकाता नाईट राइर्डस (KKR) की टीम में हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए IPL T20 लीग के पाचवें मुकाबले में शुबमन ने तीसरे ओवर की तीसरी गेंद में शानदार फील्डिंग की थी। सूर्यकुमार यादव ने जोरदार शाॅट खेला, लेकिन शुबमन ने छलांग लगाकर चाैका रोक लिया। इस लम्हे की तस्वीर सारा तेंडुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की। यही नहीं, साथ में ‘दिल’ की इमोजी भी शेयर की।

अफेयर की अटकलें

सारा की इस इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद एक बार फिर दोनों जवां दिलों के बीच अफेयर होने की अकटलें लग रही हैं। ख़ास बात ये भी है कि दोनों आए दिन एक-दूसरे की तस्वीर पर कमेंट भी करते दिखे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर नज़र रखने वाले गिल के चाहनेवालों के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमियों में इस बात को लेकर अटकलें लग रही हैं कि ज़रूर दोनों के बीच कुछ अनोखा चल रहा है।

शुबमन सस्ते में हुए थे आउट

पिछले मैच में शुबमन गिल का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। वह 11 गेंदों में सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए। मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIANS) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 49 रनों से हरा दिया था। केकेआर (KKR) की तरफ़ से मुंबई (MI) को बल्लेबाजी मिली। मुंबई ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 195 रन बनाए। कप्तान रोहित शर्मा ने 54 गेंदों में 3 चौकों और 6 छक्कों की मदद से शानदार 80 रन बनाए थे। सूर्यकुमार यादव ने भी 47 रनों की अच्छी पारी खेली। जवाब में नाइट राइडर्स (KKR) सिर्फ़ 149 रन ही बना पाई थी।