FAUG का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे रजिस्ट्रेशन कर बने FAUG खेलने वाले पहले प्लेयर

Loading

PUBG के बैन होने के बाद FAUG गेम सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस गेम का इंतज़ार करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी आई है, FAUG (Fearless and United Guards) गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। एप डेवलपर्स बैंग्लोर बेस्ड n-Core गेम्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने गुरूपूरव पर्व के पावन मौके पर गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन की घोषणा कर दिया गया है। 

यूज़र्स Google Play Store से गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे। जहाँ वह FAUG गेम को खेलने वाले पहले प्लेयर्स में शामिल हो जाएंगे। वहीं FAUG गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन केवल एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराया गया है। फ़िलहाल कंपनी ने अभी तक यह नहीं बताय है कि iOS यूज़र्स के लिए यह गेम कब लॉन्च किया जाएगा। 

ज्ञात हो कि भारत में पॉप्युलर PUBG गेम्स के बैन होने के बाद ही अभिनेता अक्षय कुमार ने FAUG गेम की लॉन्चिंग का ऐलान किया था। हालांकि PUBG के भारत में दुबारा वापसी की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं FAUG गेम की लॉन्चिंग में देरी भी हुई है। Studio की तरफ से FAUG गेम्स को नवंबर में लॉन्च किया जाना था। लेकिन ऐलान के बाद से अब तक FAUG गेम का इंतजार हो रहा है। हालांकि अब कंपनी ने गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। वहीं अगर प्री-रजिस्ट्रेशन के डिस्क्रिप्शन पर ध्यान दें तो आपको गेम्स के कुछ ग्राफिक्स नज़र आएंगे, जिससे गेम्स की थीम के बारे में थोड़ी सी जानकारी मिल रही है। 

ऐसे करें प्री रजिस्ट्रेशन-

  • FAUG गेम्स के प्री रजिस्ट्रेशन के लिए यूजर को nCore के ट्वीटर हैंडल पर जाना होगा। वहां रजिस्ट्रेशन की लिंक मिलेगी।
  • इसके अलावा यूज़र्स सीधे Google Play Store पर जाकर भी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले Google Play Store को ओपन करें, फिर FAUG लिख सर्च करें। वहां आपको FauG के लिए प्री रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन दिखेगा। इसके बाद रजिस्ट्रेशन बटन पर टैप करने गेम्स का प्री रजिस्ट्रेशन करें।