29 अक्टूबर से Flipkart Big Diwali Sale का होगा आगाज़, कई बड़े प्रोडक्ट्स पर मिलेंगे शानदार डिस्काउंट्स

फेस्टिव सीज़न आते ही बहुत सी कंपनियां सेल का एलान कर देती हैं। ऐसे में मशहूर ई-कॉमर्स साइट Flipkart 29 अक्टूबर से Flipkart Big Diwali Sale का आयोजन करने वाली है। इस सेल में यूज़र्स को कई तरह के प्रोडक्ट्स डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स के साथ मिलेंगे। आपकों बता दें कि इस समय Flipkart पर Dussehra Specials सेल चल रही है। वहीं हाल ही के दिनों में Flipkart ने 17 अक्टूबर से 21 अक्टूबर के बीच Big Billion days सेल का आयोजन किया था। 

Flipkart की वेबसाइट पर Big Diwali Sale का पोस्टर शेयर किया गया है। इसमें जानकारी दी गई है कि यह सेल 29 अक्टूबर से शुरू होगी और 4 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में ग्राहक को स्मार्टफोन, हेडफोन, स्पीकर्स, लैपटॉप, मोबाइल एक्सेसरीज समेत कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंस पर शानदार डील्स मिलेंगे, जिसे वें डिस्काउंट के साथ कम कीमत में खरीद सकते हैं।  

Flipkart Big Diwali Sale में ग्राहक को Axis Bank के क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड व ईएमआई ट्रांजैक्शन के ज़रिए खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा बजाज फिनजर्व कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑफर मिलेगा। वहीं HDFC, ICICI, SBI और दूसरे बड़े बैंकों के डेबिट कार्ड्स पर भी नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दिया जाएगा। वहीं बता दें कि अगर Flipkart मेंबर हैं तो इस सेल में अर्ली एक्सेस का लाभ उठा सकते हैं। यानि आप 29 अक्टूबर को 12 रात बजे से ही सेल में हिस्सा ले सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ जैसे कैमरे, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफोन्स पर ग्राहक 80 फीसदी तक छूट के साथ इन चीज़ों को खरीद सकेंगे। कुछ चुनिंदा लैपटॉप पर 50 फीसदी छूट का ऑफर मिलेगा। वहीं टैबलेट पर 45 फीसदी जबकि हेडफोन और स्पीकर्स को 80 फीसदी तक छूट दी जाएगी। इस सेल में टीवी, रेफ्रिजरेटर्स, माइक्रोवेव, वॉशिंग मशीन और दूसरे किचन अप्लांसेज पर ग्राहक 80 फीसदी तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इस सेल में एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा दी गई है।