Pic Credit: Google
Pic Credit: Google

Loading

भारतीय टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान की पेशकश की है। कंपनी अपने यूज़र्स को दुबारा जोड़ने के लिए दो प्री-पेड प्लान लाए हैं। इस दोनों प्लान को “वेलकम फैमिली अगेन” प्रमोशन ऑफर के तहत पेश किया गया है। इस ऑफर में कंपनी 187 रुपये और 1,499 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वारउचर पर 25 फीसदी तक की छूट ऑफर कर रही है। जिसका मतलब है लिमिटेड पीरियड ऑफर में 187 रुपये वाले रिचार्ज को 139 रुपये और 1,499 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को 1,119 रुपये में यूज़र्स रिचार्ज कर सकते हैं। इस ऑफर के बारे में जानकारी तमिलनाडु सर्किल की तरफ से मिली है। 

Only Tech की खबर के अनुसार, BSNL का यह प्लान को ग्रेस पीरियड 1 और ग्रेस पीरियड 2 के चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही लाया गया है। कंपनी की तरह से रिचार्ज खत्म होने के बाद दिया जाने वाले वक्त को ग्रेस पीरियड कहते हैं। पहला ग्रेस पीरियड एक हफ्ते का होता है, जबकि दूसरा पीरियड 165 दिनों का होता है। मतलब अगर आपने BSNL सिम होने के बाद 165 दिनों तक रिचार्ज नही कराया है, तो यह ऑफर आपके लिए है। 

187 रुपये वाला रिचार्ज-
प्लान BSNL की तरफ से 187 रुपये वाले प्री-पेड रिचार्ज पर 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इस रिचार्ज पर यूज़र दिल्ली और मुंबई में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 2GB फास्ट इंटरनेट डाटा का आनंद उठा सकते हैं। इसके साथ ही यूज़र्स को रोज़ाना 100 SMS की भी सुविधा मिलती है।

1,499 रुपये वाला रिचार्ज प्लान-
BSNL का 1,499 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस रिचार्ज प्लान पर ग्राहक को अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग मिलती है। साथ ही 100 SMS रोज़ाना दिए जाते हैं। साथ ही 365 दिनों के लिए 24GB फास्ट इंटरनेट भी दिया जाता है।