Jio के इस प्लान में मिलेगा यूज़र्स को 6GB एक्स्ट्रा डाटा और एक साल का Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन मुफ्त

Loading

भारत की प्रसिद्ध टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio अक्सर अपने उपभोगता के लिए नए-नए प्लान लेकर आती है। कंपनी अपने यूज़र्स की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कई प्लान बाज़ार में उतारती रहती है। आज हम आपको कंपनी के एक खास प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको 3GB डेली डाटा के साथ 6GB एक्स्ट्रा डाटा भी प्राप्त होगा। आइए जानते हैं इस प्लान की कीमत और बेनिफिट्स के बारे में…

Reliance Jio के प्रीपेड प्लान-
जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 401 रुपये है। इस प्लान की खासियत यह है कि इसमें यूज़र्स को कम कीमत में अधिक डाटा का लाभ मिलेगा। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और कंपनी ने इसे एक क्रिकेट प्लान के तौर पर बाज़ार में पेश किया है। ताकि उपभोगता आराम से और इंटरनेट खत्म होने वाली चिंता से दूर होकर क्रिकेट मैच का आनंद ले सकें।

बेनिफिट्स-
कंपनी के 401 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 64 Kbps स्पीड के साथ 3GB डेली डाटा दिया जा रहा है। वहीं इसके साथ आपको 6GB एक्स्ट्रा डाटा की भी सुविधा भी मिलेगी। यानि इस प्लान के तहत यूज़र्स कुल 90GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त कर सकते हैं।