जानें सस्ते 4G डाटा प्लान, डेली लिमिट डाटा खत्म होने पर करें रिचार्ज

अक्सर बहुत से लोगों का डेली लिमिट डाटा खत्म हो जाता है तब बहुत गुस्सा आता है और बुरा भी लगता है। या फिर कभी ऐसा होता है कि फोन को अपडेट करना हो लेकिन डेली लिमिट का डाटा इस अपडेट के लिए काम हो तो बहुत परेशानी होती है। आपकी ऐसी ही परेशानियों को खत्म करने के लिए जियो, वोडाफोन और एयरटेल ने कई 4जी डाटा प्लान जारी किए हैं। जिनके साथ आपके प्लान की वैलिडिटी बची होने पर इन प्लान के रिचार्ज से आपको अनलिमिटेड वैलिडिटी मिलती है। तो आइए इन 4जी डाटा वाउचर्स के बारे में…

जियो के सस्ते डाटा वाउचर्स-
जियो के यूज़र्स को 21 रुपये वाले रिचार्ज वाउचर में 2 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान में ही कंपनी 200 नॉन-जियो कॉलिंग मिनट भी देती है। इसके अलावा देगी 51 रुपये के प्लान में यूज़र्स को कुल 6 जीबी डाटा मिलेगा, इसके साथ ही कंपनी 500 नॉन-जियो कॉलिंग मिनट भी देगी।

एयरटेल का डाटा वाउचर-
एयरटेल के 48 रुपये वाले रिचार्ज वाउचर में एयरटेल उपभोगता को कुल 3 जीबी डाटा मिलेगा।इसके अलावा कंपनी आपको 28 दिनों की वैलिडिटी देती है। अगर आपका डेली लिमिट डाटा खत्म हो जाए तो आप इस प्लान को रिचार्ज कर दुबारा हाई स्पीड डाटा का आनंद उठा सकते हैं।

वोडाफोन का डाटा वाउचर-
अगर आप वोडाफोन के उपभोगता है और आपका डाटा समय से पहले खत्म हो गया है, तो आप आप 16 रुपये वाले वाउचर को रिचार्ज करा सकते है। इस पैक में आपको 24 घंटे के लिए 1 जीबी डाटा मिलेगा। वहीं वोडाफोन का 48 रुपये वाला डाटा वाउचर भी उपलब्ध है। इसमें आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ कुल 3 जीबी डाटा मिलेगा।