Image: Google
Image: Google

बेंगलुरु (Bangaluru) स्थित भारतीय टेक्नोलॉजी कंपनी (Indian Technology Company) nCore ने आज यानी गणतंत्र दिवस (Republic day) के खास अवसर पर स्वदेशी गेम FAU-G को लॉन्च (Launch) कर दिया है। इस गेम का भारतीय यूज़र्स (Indian Users) को बेसब्री से इंतज़ार था। अब यूज़र्स इसे गूगल प्ले-स्टोर (Google Play Store) से डाउनलोड (Download) कर सकेंगे। ज्ञात हो कि इस गेम (Game) की लॉन्चिंग (Launching) का ऐलान पिछले साल PUBG के बैन होने बाद किया गया था। वहीं, इसकी प्री-रजिस्ट्रेशन (Pre- Registration) की प्रक्रिया भी नवंबर 2020 से शुरू हो चुकी थी।

टेक्नोलॉजी कंपनी nCore ट्वीट कर FAU-G की लॉन्चिंग की जानकारी दी है। ट्वीट में कंपनी ने लिखा है, “अपने देश के लिए लड़ो। अपने झंडे की रक्षा करो। एक्शन गेम FAU-G आपको आगे ले जाता है! आज ही अपना मिशन शुरू करें। जय हिन्द!”

वहीं बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Bollywood Star Akshay Kumar) ने भी ट्विटर (Twitter) पर एक ट्वीट (Tweet) शेयर (Share) कर FAU-G की लॉन्चिंग की जानकारी (Information) साझा की है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “दुश्मन का सामना करो। अपने देश के लिए लड़ो। ध्वज की रक्षा करो। भारत का सबसे प्रत्याशित एक्शन गेम, फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड: FAU-G आपको आगे ले जाता है! आज ही अपना मिशन शुरू करें।”   

FAU-G Game-
FAU-G मोबाइल गेम Google Play Store पर एंड्रॉइड यूज़र्स के लिए उपलब्ध है। इसका  साइज़ 460MB है और यह गेम एंड्राइड 8 और उससे अपग्रेडेट वर्जन को ही सपोर्ट करेगा। वहीं, FAU-G गेम भारतीय सेना के जज़्बे को दर्शाता है और उनके ऑपरेशन पर आधारित है। इस गेम को खेलते हुए यूज़र्स खुद को एक फौजी समझ कर खेलेंगे।