Image: Google
Image: Google

Loading

देसी गेमिंग ऐप FAU-G मोबाइल आज यानी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर लॉन्च (Launch) होने वाला है। इस गेम का देशभर के लोगों को, खासकर गामेर्स (Gamers) को बेसब्री से इंतज़ार (Wait) है। इसके लॉन्च होने के बाद यूज़र्स (Users) इस गेम को Google Play Store से डाउनलोड (Download) कर पाएंगे, लेकिन यह गेम सिर्फ एंड्रॉइड यूज़र्स (Android Users) के लिए ही बनाया गया है। इस गेम को अपडेट वर्जन (Update Version) वाले ही यूज़र्स खेल पाएंगे। 

जानकारी के लिए बता दें कि FAU-G मोबाइल गेम को पिछले साल बंद हुए लोकप्रिय गेम PUBG के विकल्प में पेश किया गया था। वहीं FAU-G की प्री-रजिस्ट्रशन पिछले साल नवंबर में ही प्ले स्टोर पर शुरू हो चुकी है। दो महीने में करीब 40 लाख लोग इस गेम के लिए रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं।  

ऐसे करें FAU-G डाउनलोड-
FAU-G को 26 जनवरी से Google Play Store पर ऐंड्रॉयड यूज़र्स के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसके लिए सबसे पहले उन्हें प्ले स्टोर पर जाना होगा और फिर सर्च कॉलम में FAU-G टाइप करना होगा। अब आपको FAU-G: Fearless and United Guards ऑप्शन दिखेगा, जो कि Studio nCore डिवेलपर के नाम के साथ होगा। अगर आपने पहले से ही FAU-G ऐप के लिए रजिस्ट्रेशन करा रखा है तो गेम लाइव होते ही आपको नोटिफिकेशन आ जाएगा। 

वहीं जिन लोगों ने FAU-G गेम ऐप के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं करवाए हैं, वो गेम डाउनलोड करने के बाद इंस्ट्रक्शनंस को फॉलो करें और गेम इंस्टॉल को करें। जानकारी के लिए बता दें कि यह गेम Android 8 OS से पुराने वर्जन पर काम नहीं करेगा।