file Photo
file Photo

Loading

प्रसिद्ध टेलिकॉम कंपनी jio ने लोगों के दिल में अच्छी खासी जगह बना ली है। यह कंपनी लोगों की हर ज़रूरत का ख्याल रखते हुए अपनी स्किम पेश करती है। वहीं लोगों की एक्स्ट्रा इंटरनेट की ज़रूरत को देखते हुए भी कंपनी ने ऐसे कई रिचार्ज प्लान रखें है, जो 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं। यह प्लान को डेटा ऐड ऑन पैक कहा जाता है। 

एक्स्ट्रा इंटरनेट की ज़रूरत को पूरा करने के लिए Jio के रेग्यूलर रिचार्ज के साथ डेटा ऐड ऑन पैक लेना बेहतर होता है। Jio का शुरुआती ऐड ऑन रिचार्ज पैक 151 रुपये में आता है। इस रिचार्ज पैक पर 30GB एक्स्ट्रा डाटा मिलता है। इसके अलावा 201 रुपये और 251 रुपये के रिचार्ज पैक आते हैं। यह तीनों प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। 

Jio डेटा ऐड ऑन रिचार्ज पैक-
Jio की तरफ से Work from Home ऐड ऑन Pack के तहत तीन रिचार्ज पैक पेश किये गए है। यह रिचार्ज पैक 151 रुपये, 201 रुपये और 251 रुपये के प्री-पेड रिचार्ज पैक हैं। 151 रुपये के ऐड ऑन रिचार्ज पैक पर 30GB हाई-स्पीड 4G इंटरनेट उपलब्ध कराया जाता है। जबकि 201 रुपये के ऐड ऑन पैक पर 30 दिनों के लिए 40GB अनलिमिटेड डेटा मिलता है और 251 रुपये के रिचार्ज प्लान पर  50GB डेटा ऑफर किया जाता है।