Vodafone Idea ने लाया नया वर्क फ्रॉम होम प्लान, 351 रुपये में लें सकते है इसका लाभ

कोरोना महामारी के कारण अभी भी कई ऐसी कंपनियां हैं, जो अपने कर्मचारियों से वर्क फ्रॉम होम करवा रही है। घर से काम करने के दौरान लोगों को डाटा की अधिक खपत हो रही है। इसी परेशानी को देखते हुए टेलिकॉम कंपनियों ने कई ऐसे वर्क फ्रॉम होम प्लान मार्केट में लॉन्च किए है। ऐसे में Vodafone Idea यानी VI के यूज़र्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। जहाँ कंपनी ने अपने उपभोगता की परेशानी को ध्यान में रखते हुए एक नया वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्लान मार्केट में उतारा है। आइए जानते हैं कंपनी के इस प्लान के बारे में…

Vodafone Idea का नया प्लान-
Vodafone Idea के नए वर्क फ्रॉम होम प्लान की कीमत 351 रुपये है। इस प्लान के तहत यूज़र्स को 100GB हाई-स्पीड डाटा मिलेगा और इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की होगी। हालांकि, इस नए प्लान के साथ ही कंपनी अभी भी 251 रुपये वाला वर्क फ्रॉम होम प्लान उपलब्ध करा रही है। इस प्लान में उपभोगता को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 50GB डाटा की सुविधा प्राप्त होगी। इसकी जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है। 351 रुपये वाले वर्क फ्रॉम होम प्लान में यूज़र्स को केवल डाटा की सुविधा मिलेगी। कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा का लाभ उठाने के लिए यूज़र्स को अलग से रिचार्ज करवाना होगा। 

कुछ जगहों पर प्लान की सुविधा-
कंपनी का नया वर्क फ्रॉम होम प्लान कुछ चुनिंदा जगहों पर ही उपलब्ध होगा। इसका लाभ दिल्ली, आंध्र प्रदेश, गुजरात, केरल और मध्य प्रदेश के यूज़र्स ही उठा पाएंगे। यह प्लान घर से काम कर रहे लोगों के लिए अच्छा साबित हो सकता है।