Vodafone Idea के नए रिचार्ज प्लान्स, मात्र 100 रुपये में मिलेगा भरपूर डाटा

कोविड-19 के कारण भारत में लगे लॉकडाउन के बाद से ही बहुत सी कंपनियां अपने कर्मचारियों से वर्क फ्रॉम होम (Work from Home) करवा रही हैं। इस वजह से इंटरनेट डेटा पैक की काफी डिमांड बढ़ी है। इसलिए बहुत सी टेलिकॉम कंपनियों ने कई शानदार वर्क फ्रॉम होम प्लान्स की पेशकश की है। इस तरह के प्लान पर ज़्यादा डेटा ऑफर दिया  जाता है। ऐसे में Vodafone Idea की तरफ से दो किफायती प्लान को पोस्टपेड यूज़र्स के लिए लॉन्च किया गया है।

मिलेगा केवल डाटा की सुविधा-
Vodafone Idea (VI) के नए प्लान 100 रुपये और 200 रुपये के होंगे। जिसके तहत 100 रुपये वाले डेटा पैक में अधिकतम 20GB डेटा मिलता है। जबकि 200 रुपये वाले रिचार्ज पर 50GB डेटा मिलेगा। यह रिचार्ज प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। इन प्लान्स में केवल डेटा ही मिलेगा। मतलब इन रिचार्ज पर कॉलिंग और SMS की सुविधा यूज़र्स को नहीं मिलेगी। साथ ही किसी भी ओटोटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी नहीं मिलेगा। 

प्लान एक्टिवेट-
Vodafone Idea के 100 रुपये और 200 रुपये वाले नए प्लान को केवल पोस्टपेड यूज़र्स ही एक्टिव कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें पहले कस्टमर सर्विस सेंटर पर कॉल करना होगा, जिसके बाद इस प्लान को एक्टिवेट किया जा सकेगा।