Vodafone का नया प्री-पेड प्लान लॉन्च, यूजर्स को मिलेगा डाटा और 20 रुपए टॉकटाइम

Loading

टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने अपना एक नया 29 रुपए वाला प्री-पेड प्लान लॉन्च कर दिया हैं। इस प्लान में 20 रुपए का टॉकटाइम मिलता हैं। साथ ही 100mb इंटरनेट डाटा भी मिलता हैं। फिलहाल यह प्लान दिल्ली सर्किल में ही उपलब्ध हैं। उम्मीद हैं कि यह प्लान अन्य सर्किल में भी जल्द उपलब्ध होगा। 

Vodafone Prepaid Plan Rs. 29
वोडाफोन के इस नए प्लान में यूजर्स को 100 mb का इंटरनेट डाटा मिलेगा। साथ ही कालिंग के लिए 20 रुपए का टॉकटाइम मिलेगा। इसकी वैद्यता 14 दिनों की हैं।

Vodafone Prepaid Plan Rs. 249 
इस प्लान में यूजर्स को डेली 1.5 GB इंटरनेट डाटा मिलता हैं। साथ ही इसमें 100 SMS और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में वोडाफोन प्ले और Zee5 एप का सब्सक्रिप्शन मिलता हैं। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की हैं।

Vodafone Prepaid Plan Rs. 299 
वोडाफोन का यह प्लान भी डबल डाटा ऑफर के साथ आता हैं। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB इंटरनेट डाटा और 2GB अतिरिक्त डाटा मिलता हैं। यानी यूजर्स को कुल 4GB डाटा मिलता हैं। साथ ही इसमें 100 SMS और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में वोडाफोन प्ले और Zee5 एप का सब्सक्रिप्शन मिलता हैं। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की हैं।

Vodafone Prepaid Plan Rs. 449 
वोडाफोन का यह प्लान भी डबल डाटा ऑफर के साथ आता हैं। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB इंटरनेट डाटा और 2GB अतिरिक्त डाटा मिलता हैं। यानी यूजर्स को कुल 4GB डाटा मिलता हैं। साथ ही इसमें 100 SMS और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में वोडाफोन प्ले और Zee5 एप का सब्सक्रिप्शन मिलता हैं। इस पैक की वैलिडिटी 56 दिनों की हैं।