WhatsApp यूज़र्स को मिला नया तोफा, कंपनी ने पेश किए नए 61 वॉलपेपर्स

WhatsApp ने अपने यूज़र्स के को दिवाली का एक गिफ्ट दिया है। इस गिफ्ट से यूज़र्स, चैटिंग में बदलाव महसूस करेंगे। वॉट्सऐप ने अपने बीटा यूज़र्स के लिए कई तरह के वॉलपेपर (Wallpaper) पेश किए हैं। WABetaInfo ने जानकारी शेयर की है कि वॉट्सऐप ने अपने एंड्रॉयड बीटा यूज़र्स के लिए ‘Advanced Wallpaper’ नामक का फीचर उपलब्ध करवाया है। बता दें कि वॉट्सऐप यूज़र्स अपने हिसाब से चैट के बैकग्राउंड (background) का वॉलपेपर बदल सकते हैं। कंपनी ने यूज़र्स के लिए 61 नए वॉलपेपर पेश किए हैं। 

WABetaInfo ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। साथ ही वॉलपेपर की डिज़ाइन की लिस्ट भी जारी की है, जिसमें देखा जा सकता है कि नए वॉलपेपर देखने में कैसे लग रहे हैं। इसकी खास बात यह हैं कि यूज़र्स वॉलपेपर की ओपेसिटी को एडिट भी कर सकते हैं। 

29 नए डार्क वॉलपेपर्स-
जानकारी मिली है कि 61 वॉलपेपर्स में से यूज़र्स को 32 नए ब्राइट वॉलपेपर्स और 29 नए डार्क वॉलपेपर्स मिलेंगे। साथ ही वह कस्टम वॉलपेपर और सॉलिड कलर के बीच अपने हिसाब से सेलेक्ट कर सकते हैं। WABetaInfo ने बताया है कि फिलहाल इसे बीटा यूज़र्स के लिए पेश किया गया है, और जल्द इसे स्टेबल वर्ज़न में सभी के लिए लॉन्च किया जाएगा।