कब होगा भारत में PUBG Mobile India लॉन्च? जानें क्या है मेकर्स का कहना

    PUBG इंडिया (India) में बैन होने के बाद से ही गेम लवर्स को इसके वापस आने का बेसब्री से इंतजार है। वहीं आए दिन PUBG के वापस आने की अफवाहें भी उड़ती रहती है। लोगों का अब बस एक ही सवाल है, क्या PUBG भारत में दोबारा लॉन्च होगा या नहीं और होगा तो कब? लेकिन इसी बीच PUBG Mobile के क्रिएटर्स Krafton corporate development के अधिकारी ने कहा है कि, भरता में PUBG का इंडियन वर्जन (PUBG Idnian Version) लॉन्च करने की पूरी कोशिश की जा रही है। साथ ही भारतीय सरकार (Indian Government) से लगातार इसको लेकर बातचीत चालू है। 

    जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में भारत सरकार के Ministry of Electronics and Information Technology ने साफ़ तौर पर कह दिया था कि भारत में पबजी को दुबारा लॉन्च नहीं किया जाएगा। हांलाकि, लोगों को अब भी उम्मीद है कि PUBG का इंडियन वर्जन भारत में दोबारा लॉन्च किया जाएगा, लेकिन ऐसा कब होगा इससे जुड़ी कोई भी जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। 

    मेकर्स का कहना-

    साउथ कोरियन वेबसाइट The Guru से बातचीत में Krafton कॉरपोरेट डिवेलपमेंट के प्रमुख Sean Hyunil Sohn ने बताया कि, भारत में पबजी मोबाइल इंडिया की लॉन्चिंग को लेकर जल्द ही कोई ठोस कदम उठाया जाएगा। ज्ञात हो कि सरकार ने पिछले साल 200 से ज्यादा चाइनीज ऐप्स को डेटा सिक्यॉरिटी और प्राइवेसी का हवाला देते हुए बैन कर दिया था, जिसमें PUBG और TikTok भी शामिल है।