एक ही परिवार के 13 पॉजिटिव

थम नहीं रहा कोरोना का कहर, जलगांव बना हॉट स्पॉट

11 संदिग्धों में लक्षण नहीं होने के बावजूद पॉजिटिव

75 वर्ष से 7 माह का बच्चा भी संक्रमित

705 मरीजों की हुई संख्या

जलगांव. जलगांव शहर से लेकर पूरे जिले में कोरोना की विस्फोटक स्थिति बनी हुई है. एक ही दिन में 181 कोरोना संक्रमित बम ब्लास्ट से ज़िला कांप उठा है. वहीं दांडेकर नगर में एक ही परिवार के 13 व्यक्ति पॉजिटिव मिलने से मोहल्ले में हड़कंप मच गया है. इनमें एक सात साल का बच्चा भी संक्रमित पाया गया है. जलगांव शहर कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है.रविवार की देर रात शहर में एक ही समय में 44  कोरोना प्रभावित मरीजों की संख्या ने नागरिकों को चिंता में डाल दिया है.

कम्युनिटी में प्रवेश कर रहा कोरोना

जलगांव शहर में कोरोना वायरस से मरीजों की संख्या बढ़कर 705 हो गई है. कोरोना वायरस अब कम्युनिटी समुदाय में प्रवेश कर रहा है. महानगर स्थित  पिंप्राला दांडेकर नगर में एक ही परिवार के 13 व्यक्तियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने से मोहल्ले में सनसनी फैल गई. सभी कोरोना पीडि़तों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दांडेकर नगर में पहले दो व्यक्ति पॉजिटिव आए थे. बाद में उनके परिवार के 11 व्यक्तियों को कोरोना ने चपेट में लिया है.इनमें 75 वर्षीय वृद्ध के साथ 7 महीने का बालक भी संक्रमित मिले हैं. पूरे परिवार में एक बीस वर्षीय युवती की  रिपोर्ट निगेटिव आयी है. जबकि कोरोना से पीड़ित लोगों को किसी भी प्रकार के संक्रमण के लक्षण दिखाई नहीं दिए. उसके बाद भी 11 व्यक्ति पॉजिटिव मिले हैं. इसी तरह से नगर के शिवाजी नगर, वाघनगर, शनिपेठ, तांबापुरा, कांचन नगर, मयूर कॉलोनी, वाल्मीकि नगर, खूबचंद साहित्यनगर, अक्सानगर, गेंदालाल मिल, समता नगर, चौघुले प्लॉट, श्रीकृष्ण कॉलोनी इलाके से प्रत्येकी एक- एक कोरोना रोगी संक्रमित मिले हैं.

74 मरीजों ने कोरोना को दी मात

रविवार सुखद अनुभूति दे  गया. एक ही दिन 74 कोरोना मुक्त हुए. जलगांव शहर में अभी तक कोरोना वायरस से जंग लड़ कर 411 मरीज रख मुक्त हुए हैं.बोदवड और मुक्ताईनगर गत कुछ दिनों से कोरोना मुक्त हो गए थे.दोनों शहरों में पॉजिटिव मरीजों की संख्या शून्य नहीं हो गई थी. रविवार को मुक्ताईनगर में 5, वहीं  बोदवड में 11 नए रोगियों का आगमन हुआ है.

चार लोगों की कोराना से मौत

रविवार की देर शाम तक जलगांव जिले में कोरोना से प्रभावित 4 मरीजों की मृत्यु हो गई है. जिनमें तीन मृतक अकेले जलगांव से हैं. इसमें 50 व 70 दो वर्षीय पुरुष और एक 50  वर्षीय महिला की जलगांव शहर से मृत्यु हो गई.वहीं चालीसगांव तहसील क्षेत्र से एक 40 वर्षीय पुरुष शामिल है. शहर में मरने वाले की संख्या 44 हो चुकी है, वहीं जिले में मृतकों का आंकड़ा 225 पहुंच गया. 120 मरीज़ों की हालत ज़िले में गंभीर बनी हुई है.