Lootera police arrested in 5 hours, case of aunt attacked and robbed

जलगांव. जलगांव स्थित ऑटोजेम्स अधिकृत मारुति वाहनों के कलपुर्जों की बिक्री करने वाले शोरूम में 15 लाख रुपये के गबन करने के आरोप में एमआईडीसी पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. एमआईडीसी पुलिस ने मामले में शाखा प्रमुख संदीप सोनार को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस के अनुसार मारुति सुजुकी को स्पेयर पार्ट्स की आपूर्ति  करने वाले शोरूम ऑटोजेम्स के शाखा प्रबंधक संदीप सोनार (40) निवासी सागर नगर ने हेराफेरी कर 15 लाख 18 हजार 723 रुपए का गबन किया है. इस तरह की शिकायत पुलिस में कंपनी के  नाशिक स्थित  व्यवस्थापक मनोज देशमुख ने पुलिस में दर्ज कराई है. कंपनी का शोरूम  सुरेश दादा जैन कॉम्प्लेक्स में है.

5 साल से काम कर रहा था काम

 कार्यालय में संदीप सोनार शाखा प्रबंधक के  रूप में 5 साल से काम कर रहा है. इसी बीच संदीप ने अप्रैल से नवंबर 2019 की अवधि के बीच बैंक खाते से 17 लाख रुपये का गबन किया है. कंपनी के संज्ञान में आने पर संदीप को नोटिस दी गई और पैसे लौटाने का समय दिया गया. संदीप ने कंपनी को पैसा लौटाने के लिए 3 चेक दिए थे, जिसमें 2 लाख रुपये का एक चेक बैंक में स्वीकृत हुआ है. बकाया 15 लाख 18 हजार 723 रुपये कंपनी को नहीं लौटाए. इस गबन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर संदीप को गिरफ्तार किया है. आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक विशाल सोनवने कर रहे हैं.