गुटखा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

Loading

  • 23 लाख की सामग्री जब्त

जलगांव. क्राइम ब्रांच पुलिस ने धरण गांव में लाखों रुपए का प्रतिबंधित पान मसाला गुटखा और ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक समेत 23 लाख रुपये की सामग्री बरामद करने का दावा किया है. स्थानीय क्राइम ब्रांच ने इंस्पेक्टर बापू रोहोम को मुखबिर से जानकारी प्राप्त हुई कि धरणगांव इलाके में प्रतिबंध होने के बावजूद धड़ल्ले से पान मसाला गुटखा की बिक्री की जा रही हैं. 

मुखबिर से मिली थी जानकारी

तहसील क्षेत्र में एक तरफ से प्रतिबंधित पान मसाला गुटखा की सप्लाई किये जाने की जानकारी प्राप्त होते ही क्राइम ब्रांच पुलिस इंस्पेक्टर रोहोम के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारा और 2 व्यक्तियों को गुटखा के ट्रक समेत गिरफ्तार कर लिया है. शेख रफीक शेख रज्जाक (49) और कपिल रविंद्रसिंह राजपूत के रूप में आरोपियों की पहचान की गई है. पुलिस ने ट्रक समेत 23 लाख 33 हजार 880 रुपये का गुटखा और ट्रक जब्त किया है.

इन्होंने मारी दबिश

प्रतिबंधित पान मसाला गुटखा की कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक डॉ.पंजाबराव उगले के निर्देशन में स्थानिक अपराध शाखा  निरीक्षक बापू रोहोम, उपनिरीक्षक सुधाकर लहारे, सहायक फौजदार अशोक महाजन, नारायण पाटील, हवालदार रामचंद्र बोरसे, हवालदार रवींद्र घुगे, नाईक मनोज दुसाने, नाईक महेश महाजन, कॉन्स्टेबल परेश महाजन, कॉन्स्टेबल दीपक शिंदे, चालक नाईक दीपक पाटील, नाईक प्रवीण हिवराले, कॉन्स्टेबल मुरलीधर बारी, नाईक रफीक शेख कालू, नाईक दीपक सुरवाडे आदि ने अंजाम दिया.