दो गुटों में हुए पथराव में 2 घायल

  • तांबापुर में मामूली विवाद को लेकर
  • चार आरोपी गिरफ्तार

जलगांव. शहर का सबसे संवेदनशील इलाका तांबापुरा में मामूली विवाद को लेकर दो गुटों में शनिवार सुबह पथराव किया गया. जिसमें दो व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए. वहीं पुलिस ने दोपहर तक चार  संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया. एमआईडीसी पुलिस ने प्राथमिक जानकारी पर अज्ञात हमलावरों की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जलगांव शहर स्थित तांबापुर के गवली बाड़ा इलाके में सिकलकर समाज के भोला नामक व्यक्ति ने शराब पीकर मोहल्ले के एक घर में शुक्रवार की रात को जबरन घुसकर हंगामा कर रहा था, जिसके चलते गवली और सिकलकर समाज के गुटों में विवाद हुआ था. शनिवार की सुबह इसी विवाद ने उग्र रूप धारण कर लिया. भोला बावरी के गुट ने दूसरे गुट के लोगों पर देखते ही देखते पथराव शुरू कर दिया. इस घटना से इलाके में भगदड़ मच गई. पुलिस के आने तक दो व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए इनमें भोला बावरी और उखा खंडू हटकर बुरी तरह से घायल हुए हैं.

इलाके में तनावपूर्ण स्थिति

तांबापुर स्थित गवली वाड़ा में पथराव की सूचना मिलते ही एमआईडीसी थाना प्रभारी अधिकारी विनायकराव लोकरे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों गुटों के व्यक्तियों को हिरासत में लेकर हालात पर काबू पाया है. इलाके में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है. घटनास्थल पर पी.एस आय. संदीप पाटिल, सहायक फौजदार अतुल वंजारी, गोविंदा पाटील ,अशोक सनकत, जितेंद्र राजपूत ने पहुंच कर दोनों गुटों के क्रोधित लोगों को शांत कराया. पुलिस ने जांच पड़ताल कर इस मामले में संदिग्ध आरोपी के रूप में  सोनू सिंह जगदीश सिंह बावरी, भोला जगजीत सिंह बावरी आदि को दंगा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया है.