बाइक चुराने वाले 2 गिरफ्तार

Loading

भुसावल. स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने भुसावल में मोटरसाइकिलें चुरानेवाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोरों में एक नाबालिग बताया जा रहा है. चोरों से पुलिस ने चोरी की 2 मोटरसाइकिलें जब्त कर दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है.

प्राप्त खबर के अनुसार रमजान हमीदउल्ला शेख(उम्र 55,भुसावल) की बेटी दोपहर में एक अस्पताल में गयी थी. अस्पताल के सामने अपनी एक्टिवा खड़ी कर उसने अपना काम पूरा किया और बाहर आयी तो उसे अपनी एक्टिवा जगह पर नहीं दिखी.उसने अपने पिता को मोबाइल पर जानकारी देकर गाड़ी की इधर-उधर खोजबीन की, पर वह नहीं मिली. इसके चलते रमजान शेख ने एक्टिवा चोरी की  रपट  नजदीकी भुसावल बाजारपेठ पुलिस थाने में दर्ज कराई.पुलिस ने इलाके में पूछताछ कर दो संदिग्धों के बारे में जानकारी निकाली.

इस दरमियान उप-संभागीय पुलिस अधिकारी सोमनाथ वाघचोर और पुलिस इंस्पेक्टर दिलीप भागवत को भी मुखबिर ने खबर दी कि इलाके में मोटरसाइकिल चोरियों की घटनाओं को कौन अंजाम दे रहा है. खबर के आधार पर अधिकारियों ने एक टीम को भारतनगर भेजा. पुलिस ने भिखनदेव कनोड उम्र -21 संदिग्ध आरोपी जयेश दीपक जारद, उम्र 20 इन दोनों को भारतनगर से हिरासत में लिया. पुलिस ने दोनों से 85 हजार रुपये कीमत की चोरी की एक्टिवा समेत दो मोटरसाइकिलें जब्त कर ली.अभी चोरों से पूछताछ चल रही है.

पुलिस अधीक्षक प्रवीण मुंडे, अपर पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत गवली के मार्गदर्शन में उप-संभागीय पुलिस अधिकारी अनिल मोरे, मंगेश गोतला, एस.एफ. तस्लीम पठान, पी.एच.के. इरफान काजी, अयाज सैयद,रवींद्र बिरहडे, किशोर महाजन, रमन सुरालकर, निलेश बाविस्कर, दीपक जाधव, उमाकांत पाटिल,विकास सतदिव, ईश्वर भालेराव, प्रशांत परदेशी, कृष्ण देशमुख,चेतन दीक्षित सुभाष सेबल और सचिन चौधरी ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.