24 घंटे में मिले 48 कोरोना मरीज

Loading

सोमवार को मिले 29 कोरोना पॉजिटिव  

जलगांव जिला बना हाटस्पाट

जलगांव. सोमवार को 29 संक्रमित व्यक्ति की पुष्टि ज़िला अस्पताल प्रशासन ने की है. वहीं रविवार की देर रात अस्पताल प्रशासन ने कोरोना मरीजों की निशानदेही की थी. चौबीस घंटे में 48 कोरोना के रोगियों की जानकारी प्राप्त होते ही ज़िले में तहलका मच गया है. जलगांव जिला खान्देश में संक्रमण का हॉटस्पॉट बना हुआ है. जिला प्रशासन की लाख कोशिश के बावजूद कोरोना संक्रमण ज़िले के विभिन्न इलाकों में दस्तक देने के बाद असर दिखा रहा है. खान्देश में संक्रमण से मरने वालों की संख्या सबसे अधिक ज़िले के भुसावल तहसील से होने से दहशत का माहौैल है. वहीं ज़िले में कोरोना से 77 लोगों की मौत हुई है.

सोमवार को ज़िले के विभिन्न स्थानों से कोरोना के संदिग्धों के स्वाब वायरस के परीक्षण हेतु संकलित किए गए थे. 48 सैंपल में 29 पांच व्यक्ति कोरोना से ग्रस्त पाए गए हैं. जिन में भुसावल, जामनेर, अमलनेर से पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं.

भुसावल में कोरोना का प्रकोप, 24 की मौत, 141 प्रभावित

भुसावल में कोरोना का प्रकोप दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. प्रशासन के लाख प्रयासों के बावजूद वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को भुसावल के प्रोफेसर कॉलोनी, फालक नगर में दो व्यक्तियों की संक्रमण से मौत हो गई थी. भुसावल शहर सहित तहसील में यह संख्या 24 पहुंच गयी है.वहीं तहसील में कुल कोरोना प्रभावितों की संख्या 141 पार कर गई.प्रोफेसर कॉलोनी के एक बूढ़े व्यक्ति का कोरोना से मौत  हो गयी है . सोमवार को  प्राप्त रिपोर्ट में आनंदनगर, प्रोफेसर कॉलोनी,  कस्तूरी नगर क्षेत्र में पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं, जबकि जो लोग मरीजों के संपर्क में आए थे, उन्हें कॉरंटाइन किया है.वार्ड क्रमांक 22 के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी अविनाश ढाकने से गुहार लगाई है कि वार्ड में कोरोना पॉजिटिव रोगी मिले हैं. सभी नागरिकों की तुरंत युद्ध स्तर पर जांच की जानी चाहिए और उन सभी के स्वाब की परीक्षण करने की गुहार लगाई है.