3 वाहनों की भिड़ंत, दंपति की मौत

  • एक गंभीर घायल का अस्पताल में चल रहा उपचार

जलगांव. कृषि उपज मंडी के सामने बुधवार तड़के 3 वाहनों में भिड़ंत होने से बाइक सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अन्य एक व्यक्ति घायल अवस्था हो गया. जिसे इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एमआईडीसी पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं घायल को उल्हास पाटिल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कृषि उपज मंडी में सुबह तड़के कृषि उपज बेचने के लिए ग्रामीण इलाकों से व्यापारी, किसान और खरीदार बड़ी संख्या में तेज रफ्तार वाहनों से पहुंचते हैं. बुधवार तड़के 5:00 बजे के करीब जलगांव की दिशा से एमआईडीसी की ओर बाइक पर सवार होकर पति-पत्नी जा रहे थे. इसी बीच सामने से तेज रफ्तार छोटा हाथी वाहन ने बाइक एम.एच.19 ए.डब्ल्यू. 7962 को जोरदार ठोकर मार दी.

टाटा एस भी दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से भिड़ा

इसी दौरान तेज गति से आ रहा टाटा एस वाहन भी छोटा हाथी पर आकर भिड़ गया. सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही एमआईडीसी पुलिस मौके पर पहुंची. पति पत्नी और घायल वाहन चालक को उपचार के लिए उल्हास पाटिल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच कर रामलाल केवट तथा उसकी पत्नी नेबा उर्फ सुबा रामलाल केवट निवासी सिंधी कालोनी कवरनगर को मृत घोषित कर दिया.वहीं मृतक का भाई दीपक शहादूलाल केवट गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसका डॉ. उल्हास पाटिल हास्पिटल में उपचार शुरू है.

पुलिस ने वाहनों को मार्ग से हटाया

एमआईडीसी पुलिस सुबह घटनास्थल पर पहुंची और सड़क मार्ग से दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को हटाया और यातायात को सुचारु किया. दोनों शवों को अब शव परीक्षण के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है. MIDC पुलिस इस बारे में  जांच पड़ताल में जुटी है.