34 साल की महिला 22 वर्ष के प्रेमी संग भागी

  • फेसबुक पर बातचीत के दौरान हुआ था प्यार

जलगांव. शहर में रहनेवाली एक महिला का परिचय फेसबुक के माध्यम से एक युवक के साथ हुआ. परिचय आगे प्यार में बदल गया. बात आगे इतनी बढ़ गयी कि महिला अपने युवा प्रेमी के संग फरार हो गयी. खास बात तो यह है कि महिला को 14 साल का बेटा है. महिला के लापता होने की शिकायत मिलते ही पुलिस ने महिला को नेपाल बार्डर स्थित एक गांव में खोज निकाला, पर यह महिला अपने प्रेमी के साथ ही लिव इन रिलेशन में रहने पर अड़ी हुई है.

महिला की हथधर्मिता के आगे पुलिस लाचार

महिला की हठधर्मिता देख पुलिस और पति के रिश्तेदारों को जलगांव लौटकर आना पड़ा. शहर के एक इलाके में रहने वाली 34 साल की महिला का परिचय पिछले साल फेसबुक के माध्यम से उत्तर प्रदेश के एक 22 वर्षीय व्यक्ति से हुआ. देखते-देखते दोनों दोस्त बन गये.दोस्ती आगे इतनी बढ़ी कि दोनों ने साथ रहने का फैसला किया.

15 अगस्त से जलगांव से हुई थी फरार

इसके बाद 15 अगस्त को यह महिला जलगांव से फरार हो गयी. पति ने जिला पुलिस स्टेशन में पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तकनीकी जानकारी से देखा कि महिला का मोबाइल दिल्ली में काम कर रहा था. महिला ने फिर मोबाइल बंद कर दिया. पुलिस द्वारा मोबाइल ट्रेस किया जा रहा था.अचानक यह मोबाइल नैनीताल से कुछ दूरी पर नेपाल सीमा के पास एक छोटे से गांव में होने के संकेत पुलिस को मिले.जानकारी के आधार पर पुलिस और महिला का पति रिश्तेदारों के साथ महिला को ढूंढने गया.

नेपाल बार्डर पर मिली, लेकिन आने को तैयार नहीं

इस समय यह महिला और युवक नेपाल के बार्डर के पास एक छोटे से गांव में मिले.पुलिस रिश्तेदारों ने महिला को खूब समझाया, पर उसने जलगांव लौटकर आने से इंकार कर दिया. महिला को समझाते हुए हारी पुलिस और रिश्तेदार जलगांव लौट आए.