बंद घर से 36,000 की चोरी

चोरों की तलाश में पुलिस जुटी

जलगांव. नगर में लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान क्राइम ग्राफ बढ़ी तेजी से बढ़ता जा रहा है. अज्ञात बदमाशों द्वारा शराब की तस्करी और चोरी का सिलसिला लगातार जारी है. अज्ञात चोर एमआईडीसी थाना क्षेत्र में बंद आवास का ताला तोड़कर हजारों रुपए की नकदी और सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर नौ दो ग्यारह हो गया. बाहर से लौटने पर चोरी का खुलासा हुआ.

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एमआईडीसी थाना क्षेत्र के मेहरून निवासी मनोज मारुति घुले (३८) .श्रीराम विद्यालय के समीप मकान को बंद कर किसी कार्य के चलते २ जुलाई को बाहर चले गए थे. इस दौरान अज्ञात चोरों ने आवास में लगा ताला तोड़कर घर में रखी अलमारी के लॉकर से २५ हजार रुपये की १० ग्राम वजन सोने की अंगूठी, १० हजार रुपये नकद व १ हजार रुपये की टायटन घड़ी इस प्रकार से ३६ हजार रुपये का सामान अज्ञात बदमाश चोरी कर ले उड़े.

ताला टूटा देख उड़े होश

मकान मालिक बाहर से लौटा तो मकान के ताले टूटे दिखाई दिये. उनके होश उड़ गए. जांच करने पर 36000 रुपए चोरी होने का खुलासा हुआ. तत्काल मामले की जानकारी एमआईडीसी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया. जांच पड़ताल करने में पुलिस जुटीं है. एमआयडीसी पुलिस ने मामला दर्ज किया है. मामले की जांच हेड कांस्टेबल महेंद्रसिंह पाटिल कर रहे हैं.